main page

ब्लैक साड़ी में सुष्मिता सेन का कहर, भतीजे की शादी में मचाया खूब धमाल

Updated 05 February, 2019 11:22:39 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरे शेयर की है। ये तस्वीरें उनके भतीजे की शादी की है। दिल्ली में शादी अटेंड करने पहुंचीं सुष्मिता ने अपनी मौजूदगी से फंक्शन में धमाल मचा दिया। सुष की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह खूब नाचती हुई नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरे शेयर की है। ये तस्वीरें उनके भतीजे की शादी की है। दिल्ली में शादी अटेंड करने पहुंचीं सुष्मिता ने अपनी मौजूदगी से फंक्शन में धमाल मचा दिया।

 

Bollywood Tadka, सुष्मिता सेन इमेज, सुष्मिता सेन पिक्चर, सुष्मिता सेन फोटो

 

सुष की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह खूब नाचती हुई नजर आ रही है। इस दौरान सुष ने जमकर डांस किया।

 

Bollywood Tadka, सुष्मिता सेन इमेज, सुष्मिता सेन पिक्चर, सुष्मिता सेन फोटो

 

बात करे सुष्मिता के लुक की तो शादी में उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। दुल्हन से ज्यादा लाइमलाइट चुराने वाली सुष ने डिजाइनर नीता लुल्ला की साड़ी पहनीं थी। 

 

Bollywood Tadka, सुष्मिता सेन इमेज, सुष्मिता सेन पिक्चर, सुष्मिता सेन फोटो

 

बता दें कि शादी में सुष्मिता संग उनके बॉयफ्रेंड रोहमन और दोनों बेटियां भी शामिल हुई थी। इस मौके पर रोहमन ने सुष्मिता सेन की तस्वीरें भी क्लिक की, जिनमें ये अभिनेत्री बहुत ही सेक्सी नजर आ रही हैं।

 

 

वैसे इन सुष्मिता रोहमन संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है।

 

 

खबरें हैं कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन से शादी रचाने वाली हैं। ये दोनों सितारे अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से प्यार जताते नजर आते हैं।
 

: Konika

sushmita sen hindi newsrelative marriageBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...