main page

फैमिली संग सुष्मिता ने सैलिब्रेट किया बर्थडे, रोहमन की बाहों में दिए रोमांटिक पोज

Updated 27 November, 2018 06:30:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में 43 साल की हुई है। अपनी बर्थडे की पार्टी सुष्मिता ने अब की है। इस बैश की कुछ तस्वीरें सुष्मिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसमें सुष अपनी मां, बच्चियों और बॉयफ्रेंड के साथ खुब मस्ती करती नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा वह रोहमन के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में 43 साल की हुई है। अपनी बर्थडे की पार्टी सुष्मिता ने अब की है। इस बैश की कुछ तस्वीरें सुष्मिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसमें सुष अपनी मां, बच्चियों और बॉयफ्रेंड के साथ खुब मस्ती करती नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा वह रोहमन के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि जन्मदिन की तस्वीरें रोहमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहमन ने सुष्मिता सेन को अपनी जान बताया है। इसके बाद खुद सुष्मिता ने भी इस बात को कुबूल कर लिया है कि रोहमन को डेट कर रही हैं।

 

 

इस बात का पक्का सबूत हमें सुष्मिता सेन के इंस्टाग्राम अकांउट पर देखने को मिल गया है, जहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन की कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक केक नजर आ रहा है।इस केक पर पर स्वीट 16 लिखा हुआ है।

: Konika

sushmita senbirthday bashrohman shawl

loading...