main page

8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बावजूद भी कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, कुछ एेसी रही है लव लाइफ

Updated 19 November, 2018 11:54:57 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 43वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 19 नवंबर 1975 हैदराबाद में जन्मी सुष्मिता ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। जितनी सुष्मिता अपने फिल्मी करियर को लेकर सुर्खियों में रही है उतनी ही वह अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही है। वैसे इन दिनों सुष्मिता 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही है। रोमन से पहले भी सुष्मिता के एक-दो नहीं 10 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं ।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 43वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 19 नवंबर 1975 हैदराबाद में जन्मी सुष्मिता ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। जितनी सुष्मिता अपने फिल्मी करियर को लेकर सुर्खियों में रही है उतनी ही वह अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही है। वैसे इन दिनों सुष्मिता 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही है। रोमन से पहले भी सुष्मिता के एक-दो नहीं 10 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी छवि हमेशा से एक ऐसी अभिनेत्री की रही है, जिसने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। सुष्मिता ने कई नाइट क्लबों के मालिक रितिक भसीन को दो साल तक डेट किया। बिल्डर इम्तियाज खत्री भी कुछ समय के लिए सुष्मिता के प्रेमी रह चुके हैं और एक टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा का भी कुछ ऐसा ही सीन रहा था। सुष ने एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी प्यार की कसीदें पढ़ी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रणदीप से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ऐडमैन मानव मेनन के साथ रिलेशन में आ गई थीं। एक ऐड की शूटिंग के दौरान सुष्मिता मानव से मिली थीं। रिलेशन में आने के बाद मानव की फिल्म 'रानी लक्ष्मीबाई' को सुष्मिता ने प्रोड्यूस किया था।

 

Bollywood Tadka

 

होटल मालिक संजय नारंग भी एक वक्त पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रहे हैं। ये भी कहा जा रहा था कि सुष्मिता और संजय ने सगाई कर ली है। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुष्मिता फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ भी रिलेशन में रहीं।

 

Bollywood Tadka


अपनी फिल्म 'दूल्हा मिल गया' के निर्देशक मुद्दसर अजीज के साथ भी सुष्मिता का अफेयर था। सुष्मिता की पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक शो होस्ट करने के दौरान साथ होने की खबरें आई थीं।

 

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी हैं। ये भी खबरें आई थीं कि सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अनिल और सुष की है जिसे सुष्मिता ने अडॉप्ट कर लिया था। हालांकि ये खबरें अफवाह ही साबित हुईं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

sushmita senbirthday specialaffairslove story

loading...