main page

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार, बनवाया एक्ट्रेस के नाम का टैटू

Updated 01 December, 2020 11:33:25 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। सुष्मिता और रोहमन तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रोहमन ने खास अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया है। रोहमन ने सुष्मिता के नाम का टैटू बनवाया है। जिसकी तस्वीर रोहमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। सुष्मिता और रोहमन तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रोहमन ने खास अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया है। रोहमन ने सुष्मिता के नाम का टैटू बनवाया है। जिसकी तस्वीर रोहमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
रोहमन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। रोहमन ने टैटू बनाकर खास अंदाज में सुष्मिता के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा- 'इंक परमानेंट नहीं लेकिन प्यार है।' रोहमन ने तस्वीर में सुष्मिता को टैग किया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने रोहमन की स्टोरी देख अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा-#rohmance फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सुष्मिता और रोहमन दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते की शुरूआत सोशल मीडिया से हुई थी। फिर दोनों में बात होनी शुरू हो गई। 

Bollywood Tadka
सुष्मिता के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली है।

: Parminder Kaur

sushmita senboyfriendrohman shawlactressnametattooedarmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...