main page

जब सुष्मिता सेन को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने दर्द बयां करते हुए कहा- 'मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं थी'

Updated 04 March, 2022 10:20:59 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी। एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। एक ऐसा वक्त भी आया जब सुष्मिता को मन मुताबिक काम नहीं मिल पा रहा था और इसी दौरान एक्ट्रेस ने 10 साल का लम्बा गैप ले लिया था। एक्टिंग की दुनिया से कई साल तक दूर रहने के बाद सुष्मिता ने वेब सीरीज से कमबैक किया। हाल ही में सुष्मिता ने अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी। एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। एक ऐसा वक्त भी आया जब सुष्मिता को मन मुताबिक काम नहीं मिल पा रहा था और इसी दौरान एक्ट्रेस ने 10 साल का लम्बा गैप ले लिया था। एक्टिंग की दुनिया से कई साल तक दूर रहने के बाद सुष्मिता ने वेब सीरीज से कमबैक किया। हाल ही में सुष्मिता ने अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई है। 

Bollywood Tadka
सुष्मिता ने कहा- "मुझे लगता है कि 10 साल के गैप ने प्रायोरिटिज को क्रम में रखा। इसने मुझे बताया कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है। सिनेमा मुझे वह नहीं दे रहा था जो मैं चाहती थी। इसमें से बहुत कुछ मेरी उम्र और मेरी स्क्रीन उम्र की धारणा थी और मैंने दस साल तक काम नहीं किया था।"

Bollywood Tadka
सुष्मिता ने आगे कहा- "मुझे नहीं पता कि मानसिकता क्या थी या शायद मैं खुद को वहां से बाहर नहीं रख रही थी। मैं उस पर कभी अच्छी नहीं रही। मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं हूं। यह मेरे काम नहीं आया।"

Bollywood Tadka
बता दें एक्टिंग से ब्रेक लेने के पहले सुष्मिता की आखिरी फिल्म 2010 की कॉमेडी 'दूल्हा मिल गया' थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ फरदीन खान ने भी विशेष भूमिका निभाई थी। 2020 में वेब सीरीज 'आर्या' से सुष्मिता ने एक्टिंग में वापसी की। 'आर्या' के दो सीजन हो चुके हैं और तीसरा आने वाला है। 

Content Writer: Parminder Kaur

sushmita senclaimsworkfailurenetworkingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...