main page

मां संग कॉफी डेट कर निकलीं सुष्मिता सेन, यूजर्स ने पूछा- 'ललित अंकल जी कहां है नजर नहीं आ रहे'

Updated 23 July, 2022 12:24:59 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बता दिया। ललित संग रिश्ते की खबर सामने आने के बाद से सुष्मिता को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में सुष्मिता अपनी मां के साथ कॉफी डेट पर गई, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने को बाद लोग सुष्मिता से ललित मोदी के बारे में पूछ रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बता दिया। ललित संग रिश्ते की खबर सामने आने के बाद से सुष्मिता को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में सुष्मिता अपनी मां के साथ कॉफी डेट पर गई, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने को बाद लोग सुष्मिता से ललित मोदी के बारे में पूछ रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सुष्मिता व्हाइट स्वेट शर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सुष्मिता अपनी मां सुभ्रा सेन के साथ दिखाई दे रही है। साथ में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। सभी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- आई लव यू गॉयज। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और ललित मोदी के बारे में पूछ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- ललित कहां हैं?

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- ललित अंकल नजर नहीं आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें ललित संग रिश्ते की खबर सामने आने के बाद सुष्मिता के परिवार से इस बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन और पिता सुधीर सेन ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। सुष्मिता ने खुद भी इस पर रिएक्ट किया था। एक्ट्रेस को बेटी रेने का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushmita sencoffee datemother subhra senuserslalit modiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...