main page

सुष्मिता सेन ने भाभी चारू को आने वाले नन्हें मेहमान के लिए दी बधाई, तस्वीर शेयर कर बोली- मैं बुआ बनने वाली हूं, इंतजार नहीं हो रहा

Updated 25 May, 2021 10:36:03 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा मां बनने वाली है। चारू ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। एक्ट्रेस तस्वीरों में बेबी फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। अब सुष्मिता ने चारू की तस्वीर शेयर कर भाभी को शुभकामनाएं दी हैं और खुशी जाहिर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा मां बनने वाली है। चारू ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। एक्ट्रेस तस्वीरों में बेबी फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। अब सुष्मिता ने चारू की तस्वीर शेयर कर भाभी को शुभकामनाएं दी हैं और खुशी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में चारू बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से चारू ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर कर सुष्मिता ने लिखा- 'मैं बहुत धैर्य के साथ ये खबर आप सभी को बताने का इंतजार कर रही थी। मैं बुआ बनने वाली हूं!! मेरी खूबसूरत भाभी चारू असोपा और भाई राजीव को पेरेंटहुड की जर्नी के लिए बहुत-बहुत बधाइयां। वो अपने पहले बच्चे को नवंबर में लाने वाले हैं, शायद मेरे जन्मदिन के मौके पर!! Yipppeeeeee!!! अच्छे लक की बात करें'।

Bollywood Tadka
सुष्मिता ने आगे लिखा- 'मैं नन्हें मेहमान के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं!!! चारू ने भी इसके लिए काफी समय तक इंतजार किया है और बच्चों के लिए उसका प्यार देखकर मैं जानती हूं वो एक बेहतरीन मां बनेगी। सेन और असोपा परिवार को बहुत-बहुत बधाई!! मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं'। इसके साथ सुष्मिता ने #duggadugga #yourstruly #happyhappy #buatobe हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

Bollywood Tadka
 बता दें चारु ने साल 2019 में सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन से शादी की थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। दोनों की रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी।


sushmita sencongratulatescharu asopapregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...