main page

मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना रही सुष्मिता सेन, ब्लैक मोनोकिनी पहन पूल किनारे आराम फरमाती आईं नजर

Updated 24 June, 2022 11:17:13 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किए जा रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किए जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
सुष्मिता ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक टॉप में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दूसरी तस्वीर में सुष्मिता ब्लैक मोनोकिनी में पूल के किनारे आराम फरमाती नजर आ रही है। एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। वहीं वीडियो में होटल में उनके कमरे के अंदर से लेकर बाहर समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस पूल में सुकून के पल बिताती नजर आ रही है। हालांकि सुष्मिता का चेहरा नजर नहीं आ रहा। एक्ट्रेस गहरे समंदर को निहारती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो। आई लव यू दोस्तो। #happyvibes #peace #stillness #lookingforward #yourstruly #duggadugga' फैंस तस्वीरों और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही। एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ब्रेकअप के बाद भी दोनों को साथ में देखा गया था। काम की बात करें तो सुष्मिता हाल ही में 'आर्या 2' में नजर आई थी, जिसमें एक्ट्रेस आर्या सरीन के किरदार में नजर आई। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushmita senvacationfamilymaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...