main page

बेटा गोद लेने की अटकलों के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर की बच्चे तस्वीर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Updated 14 January, 2022 10:42:31 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे उनका रोहमन शॉल संग ब्रेकअप करना हो या फिर गोद ली बेटियों संग आउटिंग के दौरान स्पाॉट होना हो। इन दिनों सुष्मिता सेन बेटे को गोद लेने के चलते खबरों में है। दरअसल, बुधवार को जब वह अपने घर से निकलीं तो उनके साथ बेटियों

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे उनका रोहमन शॉल संग ब्रेकअप करना हो या फिर गोद ली बेटियों संग आउटिंग के दौरान स्पाॉट होना हो।

Bollywood Tadka

इन दिनों सुष्मिता सेन बेटे को गोद लेने के चलते खबरों में है। दरअसल, बुधवार को जब वह अपने घर से निकलीं तो उनके साथ बेटियों रेने और अलिसा के अलावा एक बच्चा भी दिखा। सुष्मिता ने तीनों के साथ पोज दिए।

Bollywood Tadka

 इस तीसरे बच्चे को सुष्मिता का बेटा बताया या। धीरे-धीरे यह बात फैल गई कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों के बाद बेटा गोद लिया है। सुष के फैंस उनकी तारीफ भी करने लगे। हालांकि सच कुछ और है। जो बच्चा सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दिया वह उनका गोद लिया बेटा नहीं था। वह नन्हा बच्चा कौन है इसका खुलासा खुद सुष्मिता सेन ने पोस्ट शेयर किया।  

Bollywood Tadka

दिन भर चल रही इन खबरों को गलत बताते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसी बच्चे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने इस बच्चे को अपने गॉडसन के रूप में संबोधित किया।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में यह बच्चा सुष्मिता की कार की बोनट पर बैठकर उनसे बात करता नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेरे गॉडसन एमेडियस से इंटरनेट में उसके बारे में वायरल हो रही खबरों के बारे में बातचीत करते हुए। इसके एक्सप्रेशन सब कुछ कह रहे हैं।  

 

इसके साथ ही सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा-'पिक्चर का श्रेय श्रीजया एमेडियस की मां को जाता है।' इस पोस्ट के बाद से यह साफ हो गया कि सुष्मिता ते फिर से बच्चा गोद लेने की खबरें गलत थी।वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में आर्या सीजन 2 में नजर आईं थी। दर्शकों को ये वेब सीरीज बेहद पसंद आई थी। 


Sushmita SenRumoursAdoptingThird ChildBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...