main page

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन से इसी साल शादी रचाएंगी सुष्मिता सेन!

Updated 28 July, 2019 04:58:16 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में रिलेशनशिप को लेकर खबरें आती रहती हैं।

 

मुंबई। बाॅलीवुड इंडस्ट्री में रिलेशनशिप को लेकर खबरें आती रहती हैं। कभी कपल्स के पैचअप की तो कभी ब्रेकअप की। आजकल BTown लव बर्ड्स से भरा हुआ है और ऐसा ही एक कपल है जो फैंस के बीच काफी फेमस है। यह कपल और कोई नहीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं।

Bollywood Tadka

अभिनेत्री सुष्मिता सेन पिछले कई सालों से भले फिल्मों से गायब हैं। लेकिन वह सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं। पिछले काफी समय से सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब खबरों में हैं।  

Bollywood Tadka

हाल ही में इस कपल को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सुष्मिता इसी साल नवंबर में 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शादी रचा सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल इन दिनों शादी की तैयारियों में बिजी है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों रोहमन की इंस्टा स्टोरीज से उनके फैंस को लग रहा था कि शायद सुष्मिता और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन कुछ समय बाद सुष्मिता ने रोहमन संग तस्वीर शेयर कर इन सब खबरों को झूठा साबित कर दिया था। बता दें कि ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करता रहता है। 
 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sushmita senmarriedboyfriendrohman shawlnovemberBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  NewsCelebrity

loading...