main page

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Updated 02 March, 2023 05:14:19 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने पिता के सुबीर सेन के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बीते दिनों हार्ट अटैक आया था और उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने पिता के सुबीर सेन के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बीते दिनों हार्ट अटैक आया था और उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में सुष्मिता सेन अपने पिता के गले लगे हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और मुस्कुरा रही है। इसके साथ सुष्मिता ने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा। जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी। मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। मेरी एंजियोप्लास्टी हुई। दिल अब सही सलामत है और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है। बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी। जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया। उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई। अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी। ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं। मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं। तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद फैंस काफी परेशान हो गए और दुआएं दे रहे हैं।

बता दें सुष्मिता सेन 47 साल की है और खुद को काफी फिट रखती है। एक्ट्रेस अक्सर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। काम की बात करें तो सुष्मिता आर्या 2 की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने इसका फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushmita senheart attackangioplastyinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...