main page

पूल में BF रोहमन शॉल संग कोजी हुई सुष्मिता सेन, Video में दिखीं हॉट केमिस्ट्री

Updated 03 July, 2019 12:12:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनके रिश्ते को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब लगता है कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और बीते दिनों ही सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर कर इसका इशारा भी दे दिया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनके रिश्ते को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब लगता है कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और बीते दिनों ही सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर कर इसका इशारा भी दे दिया था।

 

Bollywood Tadka

 

अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी अलिशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही है। इस वीडियो को देख तो ऐसा लग रहा है कि सुष्मिता रोहमन के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार हो चुकी हैं। वो अपनी बेटियों को पानी में तैराकी के गुर सीखातेे-सीखाते रोहमन शॉल की बांहों में झूलती दिखाई देने लगी।

 

 


बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बीते कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन शॉल दोनों ही एक परिवार की तरह खुद को पेश करते हैं। यहां तक की सुष्मिता की दोनों बेटियां भी रोहमन से काफी करीब है। 

: Konika

sushmita senhaving funrohman shawlBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...