main page

आंखों पर शेड्स, शाॅर्ट हेयर्स 46 की सुष्मिता सेन ने दिखाया अपना सर्जरी के बाद वाला लुक,वीडियो शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Updated 20 November, 2021 02:39:59 PM

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 19 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुष्मिता  इंडस्ट्री की सिर्फ खूबसूरत एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि फैंस उनके तेज बुद्धि के भी कायल हैं। सुष्मिता ने हमेशा अपनी बातों से सबका दिल जीता है।  अपने बर्थडे के मौके पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा कर अपने फैंस को बताया कि हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को उनके सर्जरी के बाद वाला लुक दिखाया।

मुंबई: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 19 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुष्मिता  इंडस्ट्री की सिर्फ खूबसूरत एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि फैंस उनके तेज बुद्धि के भी कायल हैं। सुष्मिता ने हमेशा अपनी बातों से सबका दिल जीता है। 

Bollywood Tadka

अपने बर्थडे के मौके पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा कर अपने फैंस को बताया कि हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को उनके सर्जरी के बाद वाला लुक दिखाया।

Bollywood Tadka

वीडियो में सुष्मिता ब्लैक जैकेट पहनी दिख रही हैं। उन्होंने शेड्स लगा रखे हैं। इस लुक में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे उनके शाॅर्ट्स हेयर्स। वीडियो में वह फैंस को उनकी बर्थडे विश के लिए धन्यवाद कह रही हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सुष्मिता ने एक शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर कर सुष्मिता ने अपनी सर्जरी का खुलासा किया था। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था-''मैं आप सभी को बहुत सारा धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने मुझ पर इतना सारा प्यार लुटाया और मुझे ढेर सारे आशीर्वाद दिए। इस जन्मदिन को और भी खास बना दिया। इस जन्मदिन मेरा फिर से एक जन्म हुआ है'। आर्या सीरीज के पार्ट 2 की कहानी भी पूरी कर ली है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 

 फिर उन्होंने कहा- '16 नवंबर को मेरी एक सर्जरी हुई थी और हर बीतते दिन के साथ मैं ठीक होती जा रही हूं। आप लोगों की खुशियों की शक्ति और प्यार की ताकत मुझे मिल रही है। इसे आने दीजिए'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

काम की बात करें तो लंबे समय से बड़ी स्क्रीन से दूर सुष्मिता सेन ने पिछले साल वेब सीरीज आर्या से कम बैक किया था। यह सीरिज डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।  अब वह सीरीज के दूसरे सीजन के लिए वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता पिछले काफी समय से रोहमन शॉल के संग अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं और फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे।

 

Content Writer: Smita Sharma

sushmita sennew looksurgeryvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...