main page

पुलवामा अटैक के बाद सुष्मिता का ‘fake न्यूज’ पर ट्वीट और 'टोटल धमाल' की टीम ने दिए 50 लाख

Updated 18 February, 2019 12:40:02 PM

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। एेसे में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने विचार  प्रकट किए है। सुष ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह इस हमले को कायरता का नाम देती नजर रही है।

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। एेसे में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने विचार  प्रकट किए है। सुष ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह इस हमले को कायरता का नाम देती नजर रही है।

 

Bollywood Tadka

 

सुष्मिता भी औरों की तरह इस हमले का विरोध कर रही है, वहीं सुष ने इस बात को लेकर भी दुख जाहिर किया है कि भारतवासी यहां रह रहे मुस्लिम लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे है। उनका कहना है कि कुछ आतंकियों की वजह से हम बेकसूर लोगों को देश से निकाल नहीं सकते। वहीं आगे वह कहती है कि इस समय हम काफी संवेदनशील समय में रह रहे हैं और इस समय हमें फेक खबरों को इग्नोर करना चाहिए। इस मुश्किल की घड़ी में हमें एक-दूसरे का साथ देना चाहिए ताकि कोई हमें गुमराह ना कर सके। 

 

Bollywood Tadka

 

टोटल धमाल की टीम देगी 50 लाख की मदद


पुलवामा अटैक के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। फिल्म टोटल धमाल की टीम में शामिल क्रू, एक्टर्स और मेकर्स ने शहीदों के परिवार को 50 लाख की मदद देने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्वीट कर साझा की है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

sushmita sen hindi newspulwama attacktotal dhamaal50 lakhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...