main page

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बर्थडे पर सुष्मिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस के सामने कहीं 'रूह से रूह तक' की बात

Updated 04 January, 2021 11:58:42 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आज एक्ट्रेस के लाइफ पार्टनर रोहमन का बर्थडे है। तो इस खास मौके पर सुष्मिता ने स्पेशल पोस्ट के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है और अपने दिल की बात कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आज एक्ट्रेस के लाइफ पार्टनर रोहमन का बर्थडे है। तो इस खास मौके पर सुष्मिता ने स्पेशल पोस्ट के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है और अपने दिल की बात कही है। 

Bollywood Tadka


सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे माई बाबुश. रोहमन शॉल। रूह से रूह तक। भगवान आपको वो सब कुछ दे जो आपके दिल की इच्छा हो। इसके साथ ही सुष्मिता ने  रोहमन को ढेर सारा प्यार दिया है और बेटियों रिनी और अलीसा की तरह से भी प्यार दिया है।


इन तस्वीरों में सुष्मिता और रोहमान ब्लैक आउटफिट में ट्विन्स की तरह दिखाई दे रही हैं और इस दौरान दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस को सुष्मिता का बॉयफ्रेंड को विश करने का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं। 

 
 

: suman prajapati

Sushmita sensharesromantic photosboyfriendRohman ShawlbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...