main page

लाडो को गोद में लिए सुष्मिता सेन की भाभी चारू ने लिया मौसम का मजा, मां-बेटी की ट्विनिंग ने खींचा सबका ध्यान  हैं

Updated 15 February, 2022 12:51:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों छोटे पर्दे से दूर अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। चारू एक प्यारी सी बेटी की मां हैं। वह अक्सर अपनी लाडली संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता की भाभी ने बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में मां बेटी की ट्विनिंग देखने को मिल रही है जो लोगों का दिल जीत रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों छोटे पर्दे से दूर अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। चारू एक प्यारी सी बेटी की मां हैं। वह अक्सर अपनी लाडली संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुष्मिता की भाभी ने बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में मां बेटी की ट्विनिंग देखने को मिल रही है जो लोगों का दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में चारू बालकनी में बेबी के साथ दिख रही हैं। वह कभी कुर्सी पर बैठ जियाना को गोद में थाम पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह जियाना को बाहों में लिए हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो चारू रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं जियाना रेड आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। मां बेटी की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन त्सवीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

चारू ने 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में खट्टास की खबरें आईं थी लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। नवंबर 2021 में चारू और राजीव के घर नन्हीं परी किलकारी गूंजी, जिसका नाम जियाना है। 

Content Writer: Smita Sharma

sushmita sensister in lawcharu asopacute picsdaughterzianaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...