main page

चारु असोपा ने ननंद सुष्मिता सेन के बाॅयफ्रेंड रोहमन शॉल को कहा 'जीजू',चर्चा में है ये वीडियो

Updated 30 December, 2020 03:16:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल, भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ चारु असोपा के साथ दुबई में एंजाॅय कर रही हैं।  आए दिन वे अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल, भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ चारु असोपा के साथ दुबई में एंजाॅय कर रही हैं।  आए दिन वे अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव ने क्रिसमस के मौके का सोशल मीडिया पर क्र एक वीडियो शेयर किया था जो अब काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में राजीव सेन रोहमन शॉल को गले लगाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद चारु असोपा बोलती हैं- 'मैरी क्रिसमस जीजू'। पार्टी में सुष्मिता सेन भी नजर आईं।  सभी ने पार्टी को खूब एंजॉय किया।

Bollywood Tadka

इस वीडियो से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सुष्मिता और रोहमन अब अपने रिलेशन को आगे ले जाने का मन बना चुके हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन कभी अपनी बॉन्डिंग लोगों से नहीं छिपाते। दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जताते रहते है रोहमन की सुष्मिता की बेटी रेनी और अलिसा से भी काफी बनती हैं।

: Smita Sharma

sushmita sensister in lawcharu asopaboyfriendrohman shawljijuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...