FacebookTwitterg+Mail

जब 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन से की छेड़खानी, तो अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक

sushmita sen speaks about molestation
22 May, 2018 08:46:54 PM

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अक्सर ही पब्लिक प्लेसेज पर बॉडीगार्ड्स से घिरे रहते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके साथ होते हुए भी वह सेफ होते हैं। दरअसल, ऐसा कई बार हुआ है जब बॉलीवुड एक्ट्रैस को बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने साथ हुई इस तरह की एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने एक ईवेंट में बताया कि वह उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने एक 15 साल के लड़के को खुद के साथ बदतमीजी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर ‘मी टू’ कैंपेन के चलते एक के बाद एक कई सारे सेलिब्रिटीज ने अपने साथ हुए छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न जैसे मामलों का खुलासा किया है। मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने साथ हुए ऐसे ही एक बेहद बुरे अनुभव को मीडिया के सामने शेयर किया।
PunjabKesari
एक खबर के अनुसार, एक इवेंट के दौरान सुष्मिता से देश में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “छोटे शहरों में तो बेशक महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि उनकी खबर आप तक नहीं पहुंच पाती है। लेकिन मैं एक महिला हूं, एक ऐसी महिला जो 25 साल से लोगों की नजरों में रही हूं। हालांकि कि हमारे साथ बॉडीगार्ड्स होते हैं हमारी रक्षा करने के लिए। लेकिन एक महिला होने के नाते 10 बॉडीगार्ड्स होने के बावजूद हमें समाज में कई सारे ऐसे मर्दों का सामना करना पड़ता है जो हमारे साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आते हैं। हम सभी जानते हैं कि ये किस तरह से होता है।”
PunjabKesari
सुष्मिता ने आगे बताया, “तो मैंने उसका हाथ पकड़ा और जब मैंने उसे बहार खींचा तो मैं शॉक्ड रह गई। मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी लेकिन ये 15 साल का लड़का था। इसलिए मैंने उसे गर्दन से पकड़ा और उसे भीड़ के सामने वॉक पर ले गई और कहा, “अगर यहां मैं हल्ला करूं और सब बता दूं तो तुम्हारी जिंदगी खत्म हो जाएगी बच्चा।" उसने मुझसे कहा, “मैंने कुछ नहीं किया।” तब मैंने उससे कहा, “अपनी गलती को स्वीकार करो।” इसके बाद उसने अपनी गलती मानी और कहा, “कसम से अब से मैं ऐसा नहीं करूंगा।” तब मैंने उससे कहा, “अगर अब तुमने ऐसा किसी के साथ भी किया तो याद रखना मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है। अब यहां से दफा हो जाओ।”
PunjabKesari
आगे सुष्मिता ने समझाते हुए कहा, “यही तो फर्क है। उस 15 साल के लड़के को ये नहीं सिखाया गया है कि ये कोई मनोरंजन नहीं है। ये एक बहुत बड़ी गलती है और आपकी जिंदगी पर एक धब्बा भी लगा सकती है।”


sushmita sen speaks about molestation sushmita sen shocking confession about being bollywood actress miss world mee too
loading...