main page

पापा का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस लुक

Updated 14 June, 2019 04:56:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सुष्मिता के साथ उनके पापा और सुष की छोटी बेटी भी नजर आई। इस समय सुष्मिता ने अपने पापा का हाथ थामा हुआ है। लुक की बात करें तो जहां सुष्मिता के पापा कैजुअल लुक में नजर आ रहे है। वहीं सुष्मिता ने ग्रे लोअर के साथ ब्लैक ईनर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सुष्मिता के साथ उनके पापा और सुष की छोटी बेटी भी नजर आई। इस समय सुष्मिता ने अपने पापा का हाथ थामा हुआ है। लुक की बात करें तो जहां सुष्मिता के पापा कैजुअल लुक में नजर आ रहे है। वहीं सुष्मिता ने ग्रे लोअर के साथ ब्लैक ईनर के उपर ग्रे अपर वियर किया हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। वहीं उनकी बेटी फ्लोरल ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थी। इनके अलावा सुष्मिता के साथ रोहमन और उनकी बड़ी बेटी भी उनके साथ थी। ये पहला मौका है कि सुष्मिता अपने पिता के साथ ऐसे स्पॉट हुई हो। मीडिया को पोज देते वक्त सुष काफी खिलखिलाती हुई दिखी। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अपनी तस्वीरों के अलावा सुष्मिता अक्सर रोहमन संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। सुष हमेशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होती रहती है। सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है।सुष्मिता और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

: Konika

sushmita senspottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...