main page

रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद बांद्रा में 'मस्तमौला' सी स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन, ब्लैक आउटफिट में दिखा 46 की एक्ट्रेस का स्वैग

Updated 21 January, 2022 10:54:13 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहीं। रोहमन से अलग होकर एक्ट्रेस ने जिंदगी में मिले सबक को फैंस के साथ भी शेयर किया था। वहीं अब वह अपनी जिंदगी में मजबूती के साथ आगे भी बढ़ रही हैं। इसी बीच हाल ही में 46 की सुष्मिता को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां उनका मस्तमौला सा अंदाज देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहीं। रोहमन से अलग होकर एक्ट्रेस ने जिंदगी में मिले सबक को फैंस के साथ भी शेयर किया था। वहीं अब वह अपनी जिंदगी में मजबूती के साथ आगे भी बढ़ रही हैं। इसी बीच हाल ही में 46 की सुष्मिता को बांद्रा में स्पॉट किया गया,जहां उनका मस्तमौला सा अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सुष्मिता सेन ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। ब्लैक पैंट-शर्ट के साथ चेहरे पर उन्होंने मैचिंग सनग्लॉसस भी लगाए।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्वैग देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सुष्मिता कभी अपनी गाड़ी पर बैठ तो कभी गाड़ी के बाहर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो सुष्मिता सेन को आखिरी बार वेब सीरीज 'आर्या 2' में देखा गया, जिसमें उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का खूब दिल जीता।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: suman prajapati

Sushmita SenspottedBandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...