main page

कार में मुस्कुराती दिखीं सुष्मिता सेन तो चेहरा छिपाते नजर आए रोहमन शॉल, ब्रेकअप के 2 महीने बाद कुछ यूं स्पाॅट हुआ एक्स कपल

Updated 04 February, 2022 08:36:43 AM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद से ही चर्चा में हैं। लगभग 4 साल की डेटिंग के बाद कपल ने दिसबंर 2021 में अपनी राहें अलग की। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह और रोहमन हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी साफ किया था कि वह दोनों आने वाले दिनों में अब दोस्त रहेंगे। सुष्मिता सेन के इस पोस्ट से फैंस हैरान रह गए थे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ब्रेकअप के बाद सुष्मिता और रोहमन सच में दोस्ती भरा रिश्ता शेयर कर

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद से ही चर्चा में हैं। लगभग 4 साल की डेटिंग के बाद कपल ने दिसबंर 2021 में अपनी राहें अलग की। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह और रोहमन हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी साफ किया था कि वह दोनों आने वाले दिनों में अब दोस्त रहेंगे।

Bollywood Tadka

सुष्मिता सेन के इस पोस्ट से फैंस हैरान रह गए थे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ब्रेकअप के बाद सुष्मिता और रोहमन सच में दोस्ती भरा रिश्ता शेयर कर रहे हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ब्रेकअप के दो महीने बाद स्पाॅट हुए हैं।

Bollywood Tadka

दोनों को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस दौरान जहां कार में बैठी सुष्मिता  पैपराजी को देख मुस्कुरा रही हैं। वहीं रोहमन अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सुष्मिता का पूरा अटायर तो नजर नहीं आ रहा है। लेकिन उन्होंने  ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहने हैं। इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर हैंडबैग कैरी किया है। वहीं रोहमन ने डेनिम जैकेट पहनी हुई थी जिसे वह अपने चेहरे को कवर कर रहे थे। रोहनम अपना चेहरा क्यों छिपा रहे हैं ये तो वहीं जाने लेकिन कपल के यूं साथ स्पाॅट होने से फैंस उनके एक-साथ होने के कयास जरूर लगा रहे हैं।


Bollywood Tadka

इससे पहले अलग होने के करीब एक महीने बाद  जनवरी में सुष्मिता सेन की रोहमन शाॅल संग मुलाकात की खबरें सामने आईं थीं। एक्स कपल ने एक छोटी सी मुलाकात और आधे घंटे तक एक साथ वक्त भी बिताया। रिपोर्ट्स के मुताबिक,सुष्मिता और रोहमन ने ब्रेकअप के बाद पहली बार मुलाकात की है। यहां तक कि दोनों एक ही गाड़ी में थे जिससे दोनों एक्ट्रेस की हाउस पार्टी में पहुंचे थे। एक्स कपल के साथ उनका एक कॉमन फ्रैंड भी था। सुष्मिता के घर ने नीचे दोनों ने करीब आधे घंटे तक बात की थी, जिसके बाद दोनों पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे से फ्रेंड की तरह बिहेव कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सुष्मिता ने रोहमन के कंधे पर सिर रखा है। वहीं कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ' हम ने दोस्ती से शुरुआत की थी और हम दोस्त ही रहेंगे। ये रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।' अपने पोस्ट में सुष्मिता ने दिल के इमोजी के साथ ही कई हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं और आखिर में लिखा है- 'मैं तुम सभी से बहुत प्यार करती हूं।' सुष्मिता के पोस्ट पर रोहमन ने भी कमेंट किया था। रोहमन ने कमेंट में लिखा- 'हमेशा' और साथ ही दिल के इमोजी भी इस्तेमाल किए। 

Bollywood Tadka

बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रिश्ता साल 2018 में शुरू हुआ था। हालांकि डेटिंग के चार साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। काम की बात करें तो सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या 2 के दूसरे सीज़न में देखा गया था। उनके काम की सराहना की गई थी। राम माधवानी निर्देशित इस फिल्म को 2021 के अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए भी नामांकित किया गया था।

 

Content Writer: Smita Sharma

Sushmita Senspottedex-boyfriendRohman ShawlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...