main page

शॉर्ट ड्रेस में सुष्मिता सेन ने समंदर में लगाई डुबकी तो फिदा हुए बॉयफ्रेंड ललित मोदी, बोले- हॉट लग रही हो

Updated 06 August, 2022 03:20:14 PM

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सार्डिनिया में अपनी छुट्टियों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर की, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं। फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं ललित मोदी ने भी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर कमेंट कर उनकी तारीफ की, जिसे लेकर एक बार फिर यह कपल सुर्खियों में आ गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सार्डिनिया में अपनी छुट्टियों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर की, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं। फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं ललित मोदी ने भी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर कमेंट कर उनकी तारीफ की, जिसे लेकर एक बार फिर यह कपल सुर्खियों में आ गया है।

 


सुष्मिता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस पहने समंदर में डूबकी लगाती नजर आ रही हैं।इस दौरान उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता का लुक देख कायल हुए बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने कमेंट कर जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने कमेंट में एक्ट्रेस को हॉट बताया और लिखा- आप सार्डिनिया में हॉट दिख रही हो।"

 

एक फैन ने उनके कमेंट पर लिखा, "आप उसकी लोकेशन क्यों बता रहे हैं?" एक अन्य ने कहा, "प्यार हो तो ऐसा।

 

इससे पहले भी सुष्मिता सेन ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कीं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया।  

 


बता दें, 14 जुलाई को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। इस खबर को सुन फैंस काफी हैरान हुए थे और एज गैप के चलते दोनों को ट्रोल भी किया गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Sushmita SendipSeaLalit ModihotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...