main page

Video: व्हाइट आउटफिट,हाई हील्स में बन-ठनकर निकलीं सुष्मिता सेन,लड़खड़ाया पैर और फिर...

Updated 13 October, 2021 12:13:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। सुष्मिता पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक जो भी कहती हैं उनके चाहने वालों को सब पता रहता है। वहीं सुष्मिता सेन को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनचेहरे पर कॉन्फिडेंस हमेशा नजर आता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। सुष्मिता पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक जो भी कहती हैं उनके चाहने वालों को सब पता रहता है। वहीं सुष्मिता सेन को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनचेहरे पर कॉन्फिडेंस हमेशा नजर आता है।

Bollywood Tadka

सुष्मिता के चेहरे से कॉन्फिडेंस उस समय भी नहीं हटा जब वह गिरने ही वाली थीं। दरअसल, हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स एक स्टोर के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान सुष्मिता को फोटोग्राफर उन्हें फोटो देने के लिए कहते हैं।

Bollywood Tadka

वह पोज देने के लिए जाती हैं तो उन्हें एकदम से ठोकर लगती है।  इस पर सुष्मिता सेन कहती हैं, 'अरे बाप रे, अभी गिरते थे।'

Bollywood Tadka

इस तरह वह स्टोर की दूसरी तरफ जाकर पोज देने लगती हैं और फोटो खिंचवाने लगती हैं। लुक की बात करें तो व्हाइट कलर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ उन्होंने  हील्स और लाइट मेक अप कैरी किया था। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं जो उम्र में उनसे करीब 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता की दोनो बेटियों से भी रोहमन की अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता और रोहमन की जल्द शादी करने की खबरें भी आती रहती हैं लेकिन अभी तक इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।  काम की बात करें तो सुष्मिता सेन फिलहाल 'आर्या 2 की शूटिंग कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Content Writer: Smita Sharma

sushmita senvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...