main page

क्या बॉयफ्रैंड रोमन शॉल के साथ अगले साल शादी रचाने वाली हैं सुष्मिता सेन?

Updated 09 November, 2018 11:24:50 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, पिछले कुछ वक्त से मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही सुष्मिता ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है। अब खबरें आ रही है कि सुष्मिता अपने इस रिश्ते को जल्द एक कदम और आगे ले जाने का मन बना रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, पिछले कुछ वक्त से मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही सुष्मिता ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है। अब खबरें आ रही है कि सुष्मिता अपने इस रिश्ते को जल्द एक कदम और आगे ले जाने का मन बना रही हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता अगले साल रोमन से शादी कर सकती हैं। बता दें कि 42 साल की सुष्मिता सेन से रोमन शॉल करीब 15 साल छोटे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

डीएनए ने एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा है कि सुष्मिता और रोमन शॉल दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं। सूत्र ने कहा, सुष्मिता और रोमन पिछले करीब दो महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक फैशन गाला के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई। दोनों ही अब शादी के बारे में विचार कर रहे हैं और अगले साल शादी का प्लान बना रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


सूत्र ने आगे कहा कि रोमन ने तो सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है और सुष्मिता ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर लिया है। साथ ही सुष्मिता की दोनों बेटियों को भी रोमन काफी पसंद है। इसलिए जल्द ही ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा एलान करते नजर आ सकते हैं।


 

: Konika

sushmita senrohman shawlplanningmarriage

loading...