main page

फिल्म 'ज़ीरो' से श्रेया मिश्रा करेंगी डेब्यू, कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी ले चुकी हैं भाग

Updated 27 May, 2018 04:33:55 PM

माॅडल सुश्री श्रेया मिश्रा जल्द ही बाॅलीवुड फिल्म ''ज़ीरो'' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सुश्री ''ज़ीरो'' में एक छोटे से किरदार में नजर आएंगी, लेकिन उनका रोल अहम होगा। ख़बर है कि इस फिल्म में सुश्री, अभय देओल की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखेंगी। वहीं अभय भी इस फिल्म में कैमियो करेंगे।

मुंबई: माॅडल सुश्री श्रेया मिश्रा जल्द ही बाॅलीवुड फिल्म 'ज़ीरो' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सुश्री 'ज़ीरो' में एक छोटे से किरदार में नजर आएंगी, लेकिन उनका रोल अहम होगा। ख़बर है कि इस फिल्म में सुश्री, अभय देओल की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखेंगी। वहीं अभय भी इस फिल्म में कैमियो करेंगे।  

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक सुश्री ने इस फिल्म के लिए शूट भी कर लिया है। बड़ी फिल्म में अपने रोल को लेकर सुश्री बेहद उत्साहित है और कहती है कि मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी की वजह से उनका ये सपना पूरा हुआ है। उन्होंने शाहरुख़ को बेहद हार्ड वर्किंग बताया और कहा कि वो शॉट देने से पहले अपने साथी कलाकारों के साथ कई बार रिहर्सल करते हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ओडिशा की श्रेया 2015 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में तीसरी स्थान पर आईं थी।

Bollywood Tadka

वह कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुकी हैं। इस फिल्म में शाहरूख  एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

:

Sushrii Shreya MishraadebutmovieZeroShah Rukh KhanKatrina KaifAnushka SharmaAbhay Deol

loading...