main page

एक्स हस्बैंड की बहन संग हॉलीडे एन्जॉय कर रहीं सुजैन, तस्वीरों में दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिग

Updated 01 January, 2020 01:14:49 PM

एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान की राहें चाहें अलग हो गई हैं लेकिन आज भी दोनों को एक-दूसरे के साथ कई जगहों पर देखा जाता है। कपल आज भी एक दूसरे कीफैमिली के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान की राहें चाहें अलग हो गई हैं लेकिन आज भी दोनों को एक-दूसरे के साथ कई जगहों पर देखा जाता है। कपल आज भी एक दूसरे कीफैमिली के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सुजैन इन दिनों अपनी फ्रांस में बेटों और एक्स ननंद यानि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्रिप की कई तस्वीरें सुजैन ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में सुनैना एक्स हसबैंड ऋतिक की बहन सुनैना और अपने कुछ दोस्तों के साथ दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वेकेशन की तस्वीरों में सुनैना का उनके बेटों के साथ बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म वॉर में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ और वाणी कपूर थीं। इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके अलावा खबरें हैं कि ऋतिक फराह खान की सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sussanne khanenjoyholidaysex husbandhrithik roshansistersunaina roshanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...