main page

अली-जैस्मिन और BF अर्सलान गोनी संग रोड ट्रिप पर निकलीं ऋतिक की एक्स वाइफ, होने वाली देवरानी-जेठानी की दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 12 June, 2022 03:58:16 PM

बाॅलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान दोनों ही  अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों का दिल अब किसी और के लिए धड़कने लगा है। जहां ऋतिक का नाम सबा से जुड़ रहा है। वहीं सुजैन की जिंदगी में अर्सलान गोनी हैं। सुजैन को अक्सर अर्सलान गोनी के साथ स्पाॅट किया जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान दोनों ही  अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों का दिल अब किसी और के लिए धड़कने लगा है। जहां ऋतिक का नाम सबा से जुड़ रहा है। वहीं सुजैन की जिंदगी में अर्सलान गोनी हैं। सुजैन को अक्सर अर्सलान गोनी के साथ स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में हाल ही में सुज़ैन और अर्सलान बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के ग्रैंड बर्थडे पार्टी में हाथों में हाथ डाले हुए नजर आए थे। वहीं अब सुजैन की अर्सलान के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। हालांकि इन तस्वीरों में कपल अकेला नहीं है। कपल अर्सनाल के भाई और टीवी एक्टर अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ रोड ट्रिप निकला है। 

Bollywood Tadka

अली गोनी ने इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अली गोनी को उनके भाई अर्सलान गोनी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं, गाड़ी की पिछली सीट पर अर्सलान की लेडीलव सुज़ैन खान और अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन  नजर आ रही हैं। जैस्मिन और सुजैन की तस्वीर में बेहद ही जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ अली ने 'फैमिली फैमिली फैमिली' लिखा हुआ है।

Bollywood Tadka

सुजैन खान ने इस रोड ट्रिप का एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में सुजैन खान, अर्सलान खान, अली गोनी और जैस्मिन भसीन का पूरा ग्रुप पोज देते हुए नज़र आ रहा है। इसके साथ सुजैन ने लिखा-एक खूबसूरत, शानदार दिन और फैब होटल। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Sussanne KhanenjoyRoad TripBFArslan GoniAly GoniJasmin BhasinBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...