main page

कैलिफ़ोर्निया में अर्सलान गोनी संग वेकेशन एंजॉय कर रही सुजैन खान, शेयर की क्वालिटी टाइम की तस्वीरें

Updated 11 July, 2022 01:44:10 PM

एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ और डिजाइनर सुजैन खान और अर्सलान गोनी इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां पहुंच कपल एक दूजे संग खूब मस्ती कर रहा है और समदंर के बीचों-बीच जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वहां से हाल ही में सुजैन ने अर्सलान संग बिताए खूबसूरत पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ और डिजाइनर सुजैन खान और अर्सलान गोनी इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां पहुंच कपल एक दूजे संग खूब मस्ती कर रहा है और समदंर के बीचों-बीच जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वहां से हाल ही में सुजैन ने अर्सलान संग बिताए खूबसूरत पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा- जब आपका गर्मियों में घूमना आपको अपने नए 'घर' जैसा महसूस कराता है... फ़ूड कोमा, दोस्त, समुद्र, मेस्कल और ढेर सारी हंसी..

 

सुजैन के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान ने लिखा- यहां तक कि मैं भी एक रील बनाना चाहता हूं और उसे डालना चाहता हूं प्लीज मेरे लिए भी एक बनाएं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन और अर्सलान एक दूजे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। कभी वह समंदर के बीचों बीच तो कभी दोस्तों संग रेस्टोरेंट में खाने के मजे ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सुजैन खान और अर्सलान ने अपने रिश्ते को अभी कंफर्म नहीं किया है। हालांकि, दोनों को अक्सर एक साथ डिनर डेट और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही चर्चा का विषय बन जाती हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Sussanne KhanenjoyingvacationArslan GoniCaliforniasharesphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...