main page

डेटिंग की खबरों की बीच अली गोनी के भाई अर्सलान संग पार्टी करती दिखीं सुजैन खान, तस्वीरें वायरल

Updated 25 March, 2021 04:19:24 PM

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने नए अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि सुजैन अली गोनी के कजन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया। इन सब के बीच एक बार फिर से सुजैन को अर्सलान और कई स्टार्स क

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने नए अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि सुजैन अली गोनी के कजन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया। इन सब के बीच एक बार फिर से सुजैन को अर्सलान और कई स्टार्स के साथ पार्टी करते देखा गया, जिसके बाद फिर से उनके रिलेशन की खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

Bollywood Tadka

 

सुजैन खान ने पार्टी करते हुए की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है।जिनमें सुजैन के अलावा एकता कपूर, अली गोनी और उनके कजन अर्सलान, जैस्मिन भसीन, क्रिस्टल डिसूजा, रिद्धी डोगरा, अनुष्का रंजन और कोरियॉग्रफर शबीना खान नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


पार्टी की तस्वीरें एकता कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं।  

Bollywood Tadka

रिपोर्ट की मानें तो सुजैन और अर्सलान काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं। दोनों करीब 6 महीने से भी ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात टीवी की दुनिया के कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी।

Bollywood Tadka


सुजैन और ऋतिक की बात करें तो तो दोनों ने साल 2000 में शादी रचाई थी, लेकिन ये शादी सदा के लिए नहीं निभ सकी। दोनों का शादी के 13 साल बाद ही तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं-रेहान और रिदान, जिनकी परवरिश सुजैन और रितिक मिलकर करते हैं। वहीं अब सुजैन अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अब इस रिश्ते में किती सच्चाई है, यह तो आने वाले समय ही बताएगा।

Content Writer: suman prajapati

Sussanne KhanAly GonibrotherArslan Gonibrotherdating newsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...