main page

सोनाली से एक बार फिर मिलने पहुंची सुजैन-गायत्री, तस्वीर शेयर कर लिखा- हमेशा तुम्हारे साथ हैं...

Updated 08 September, 2018 12:08:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। आए दिन सोनाली फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। आए दिन सोनाली फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर सुजैन खान और गायत्री जोशी न्यूयॉर्क में सोनाली से मिलने पहुंची थीं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, सुजैन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इस तस्वीर में स्टार्स मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं वहीं सोनाली बाल्ड लुक में स्टाइल के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते सुजैन ने लिखा है कि तुम्हारे लिए लड़ेंगे, तुम्हारे लिए सम्मान, तुम्हारे लिए हिम्मत, हम हमेशा तुम्हारे साथ खड़े रहेंगे। तुम इसकी हकदार हो।

Bollywood Tadka

सुजैन के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोनाली ने इलाज के दौरान लुक में आए अपने बदलाव का सम्मान किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। दुबई में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहीं सोनाली हर लम्हे को एंजॉय कर रही हैं।

 

आए दिन उनकी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

 


 

: Neha

sussanne khansonali bendreGayatri Joshishare pictureemotional messagecancernew york

loading...