main page

एक्स वाइफ सुजैन ने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर ऋतिक को दी जन्मदिन की बधाई

Updated 10 January, 2019 11:29:26 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 45वां बर्थ-डे मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने बेहद खास अंदाज में ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी है। सुजैन ने ऋतिक संग इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सुजैन और ऋतिक के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 45वां बर्थ-डे मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने बेहद खास अंदाज में ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी है। सुजैन ने ऋतिक संग इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में सुजैन और ऋतिक के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों संग कैप्शन दिया है- 'दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी'। सुजैन खान की इस पोस्ट को उनके और ऋतिक रोशन के फैंस पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka
 
 
बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है। लेकिन बीते कुछ सालों से इन दोनों के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ी हैं और दोनों को अक्सर डीनर डेट या फिर अपने बच्चों के साथ छुट्टियां बिताते हुए देखा जा चुका है। हाल ही में इस तरह की खबरें भी थीं कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर से शादी कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

Sussanne Khan hindi newsromentic picsHrithik roshan hindi newsbirthday specialBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...