main page

इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है ऋतिक की एक्स वाइफ, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

Updated 30 May, 2019 02:31:40 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वी‍रें पोस्ट की हैं। इसमें सुजेन बेहद ही हॉट लग रही है। दरअसल, सुजेन ने पिछले साल की हॉलीडे की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सुजेन बीच पर बैठी नजर आ रही है। बिकिनी में सुजेन बेहद ही हॉट लग ही है। गॉगल्स और कैप में सुजेन काफी कूल लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वी‍रें पोस्ट की हैं। इसमें सुजेन बेहद ही हॉट लग रही है। दरअसल, सुजेन ने पिछले साल की हॉलीडे की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सुजेन बीच पर बैठी नजर आ रही है। बिकिनी में सुजेन बेहद ही हॉट लग ही है। गॉगल्स और कैप में सुजेन काफी कूल लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

सुजेन ने इस तस्वीर संग कैप्शन दिया है- हैलो समर... प्लीज कम टू मी सून!!! वेटिंगटूसोकिन.... इसके साथ ही उन्होंने हैश टैग किए हैं #stitches #flashbacksummerof18 #manifesting। ये तस्वीर देख साफ है कि सुजेन अपने वेकेशन को काफी मिस कर रही है। सुजेन की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 26 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनों फिर से शादी कर लें।

 

Bollywood Tadka

 

14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल की नजदीकियां बताई गई हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाहें निकलीं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

sussanne khanold pictureHrithik RoshanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...