main page

सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ

Updated 17 May, 2022 11:39:39 AM

एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। सुजैन और अर्सलान सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में सुजैन ने अर्सलान के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। सुजैन और अर्सलान सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में सुजैन ने अर्सलान के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में सुजैन ब्लू टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सुजैन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सुजैन हॉट लग रही है। सुजैन ने टॉप के साथ मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ है। वहीं अर्सलान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सुजैन अर्सलान के गले लगी हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- बीच हमेशा एक जगह नहीं होता, कई बार यह एक अनोखा एहसास होता है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस सोनल चौहान ने 16 मई को गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में सुजैन अर्सलान के साथ पहुंची, जिसकी कुछ तस्वीरें अर्सलान ने इंस्टा स्टोरी में शेयर भी की। दोनों बर्थडे गर्ल और बाकी लोगों के साथ पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sussanne khanromantic photoboyfriend arslan goniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...