main page

रयूमर्ड Bf संग नीलम कोठारी की पार्टी में पहुंची सुजैन खान, ब्लैक शॉर्ट्स पहने अर्सलान गोनी के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 13 April, 2022 01:43:56 PM

सुपरस्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी अक्सर एक-साथ खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुजैन एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों की न तो अभी तक पुष्टि की है और न ही खंडन किया है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। इसके अलावा किसी पार्टी या इवेंट में उनकी एक साथ की तस्वीरें आग में घी डालने का काम करती हैं। इसी बीच मंगलवार रात दोनों को एक्ट्रेस नीलम कोठारी की पार्टी में स्पॉट किय

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी अक्सर एक-साथ खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुजैन एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों की न तो अभी तक पुष्टि की है और न ही खंडन किया है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। इसके अलावा किसी पार्टी या इवेंट में उनकी एक साथ की तस्वीरें आग में घी डालने का काम करती हैं। इसी बीच मंगलवार रात दोनों को एक्ट्रेस नीलम कोठारी की पार्टी में स्पॉट किया गया जहां दोनों कैमरे के सामने जमकर पोज देते नजर आए। अब रयूमर्ड कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान सुजैन लेदर स्कर्ट के साथ ब्लैक टैंक टॉ पहने बेहद बोल्ड लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल पहने और अपने लुक को गोल्डन ज्वैलरी और गोल्डन बैग से एक्सेसराइज किया।

 

Bollywood Tadka

 

दूसरी ओर, अर्सलान व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम पेंट में हैंडस्म दिख रहे हैं। एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हुए यह रयूमर्ड कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी को गोवा में एक-साथ पार्टी करते देखा गया। इस पार्टी में सुज़ैन खान के एक्स पति ऋतिक रोशन भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ नजर आए थे। पार्टी में दोनों अफवाहित कपल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।  

Content Writer: suman prajapati

Sussanne KhanspottedNeelam Kotharipartyrumoured BoyfriendArslan GoniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...