main page

इरफान खान की फिल्म 'करीब करीब सिंगल' को 4 साल पूरे होने पर सुतापा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कुछ लोग जिंदगी में हमेशा करीब ही रहते हैं

Updated 12 November, 2021 03:29:11 PM

एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर का परिवार उन्हें आज भी भूल नहीं पाया है। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान एक्टर से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुतापा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इरफान को याद किया है। दरअसल, इरफान फिल्म ''करीब करीब सिंगल'' को चार साल पूरे हो गए हैं। इस दौरान सुतापा ने फेसबुक मेमोरी में इरफान की फिल्म का रिव्यू शेयर किया।

मुंबई. एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर का परिवार उन्हें आज भी भूल नहीं पाया है। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान एक्टर से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुतापा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इरफान को याद किया है। दरअसल, इरफान फिल्म 'करीब करीब सिंगल' को चार साल पूरे हो गए हैं। इस दौरान सुतापा ने फेसबुक मेमोरी में इरफान की फिल्म का रिव्यू शेयर किया। 

Bollywood Tadka
सुतापा ने लिखा- 'जब नींद नहीं आने की बीमारी डेढ़ साल बाद भी बनी रहती है और फेसबुक हर दिन एक नई मेमोरी का दरवाजा खोल देता है। साहिर साहब कहते हैं 'तुम होते तो ये होता'.. इरफान ये कविता कहीं सुनाना चाहते थे। स्टुडेंट डेज में अमिताभ बच्चन साहब की आइकॉनिक आवाज कई बार चलती थी और इरफान इस पर अचंभा करते थे। लेकिन पच्चीस साल बाद साहिर साहब ने बच्चन साहब पर फैंडम में लीड किया और देर रात की बातचीत में इरफान ने कहा था कि यार मुझे बोलना था ये..एकबार'...'लेकिन कुछ सफर अचानक रुक जाते हैं और आपको छोड़ देता है। कुछ लोग इतने करीब होते हैं की उनके बिना भी वो जिंदगी में करीब ही रहते हैं # इरफान। बता दें फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' इरफान की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान कैंसर से जंग लग रहे थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sutapa Sikdarrememberingirrfan khanwroteemotional noteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...