main page

भयावह, भीषण और दुखद...दिल्ली के श्रद्धा हत्यकांड पर खौला स्वरा भास्कर का खून, बोलीं-राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

Updated 15 November, 2022 01:34:22 PM

दिल्ली के श्रद्धा हत्यकांड ने लोगों का दिल दहला दिया है।लिव-इन-पार्टनर आफताब ने जिस तरह बेहरमी से अपनी प्रेमिका की श्रद्धा हत्या की, उसे सुन सबका दिल कांप गया है और लोग इस दर्दनाक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मामले पर रिएक्ट किया है और कहा कि ये वाकई डरा देने वाला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली के श्रद्धा हत्यकांड ने लोगों का दिल दहला दिया है।लिव-इन-पार्टनर आफताब ने जिस तरह बेहरमी से अपनी प्रेमिका की श्रद्धा हत्या की, उसे सुन सबका दिल कांप गया है और लोग इस दर्दनाक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मामले पर रिएक्ट किया है और कहा कि ये वाकई डरा देने वाला है। 

 

स्वरा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "यह मामला कितना भयावह, भीषण और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। इस गरीब लड़की के साथ भयानक विश्वासघात है जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा करती थी। आशा है कि पुलिस अपनी जांच तेजी से खत्म करेगी और आशा करती हूं कि इस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।''

Bollywood Tadka

 

क्या है मामला
मुंबई की रहने वाली श्रद्धा नाम की लड़की आफताब अमीन संग लिव-इन-रिलेशनशिप में थीं, जिसे उसके बॉयफ्रेंड दिल्ली में लाकर मार दिया। श्रद्धा को मौत के घाट उतारने के बाद आफताब ने उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए। हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने लाश के टुकड़े रखने के लिए नया फ्रिज तक खरीदा और अगरबत्ती जलाकर रखता था ताकि बदबू न हो सके। पुलिस ने बताया कि दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी। आरोपी आफताब को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Swara BhaskarangereruptedDelhi Shraddha murderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment a

loading...