main page

दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या पर खौला स्वरा भास्कर का खून, बोलीं- ये धिनौने अपराध कब रुकेंगे?

Updated 04 August, 2021 10:58:22 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने फिल्मी प्रोफैशन के साथ देश दुनिया की खबरों पर नजर रखती है। हाल ही में दिल्ली में एक 9 साल की दलित बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया, जिसे सुन स्वरा भास्कर के भी रोंगटे खड़े हो गए। एक्ट्रेस ने घिनौनी घटना को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है और तीखे सवाल उठाए हैं। दरअसल, दिल्ली में एक 9 साल की दलित बच्ची के साथ के साथ कुछ दरिंदो ने सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।  इस मामले के आरोप में पुलिस ने पुजारी समेत चार लो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने फिल्मी प्रोफैशन के साथ-साथ देश दुनिया की खबरों पर भी नजर रखती हैं। हाल ही में दिल्ली में एक 9 साल की दलित बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया, जिसे सुन स्वरा भास्कर के भी रोंगटे खड़े हो गए। एक्ट्रेस ने घिनौनी घटना को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है और तीखे सवाल उठाए हैं।  


 


दरअसल, दिल्ली में एक 9 साल की दलित बच्ची के साथ के साथ कुछ दरिंदो ने सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।  इस मामले के आरोप में पुलिस ने पुजारी समेत चार लोगों को कर लिया है। वहीं इस घटना पर भड़ास निकालते हुए स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'शर्मनाक, औरतों और बच्चियों के प्रति होने वाले ये धिनौने अपराध आखिर कब रुकेंगे? 

Bollywood Tadka


स्वरा का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


Swara Bhaskarangryrape and murdergirlDelhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...