main page

बसों के जरिए स्वरा भास्कर ने दिल्ली के प्रवासी श्रमिकों को भेजा घर, यूजर्स ने दिया 'लेडी सोनू सूद' का टैग

05 June, 2020 08:39:32 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन की सबसे ज्यादा मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी। ये लोग बिना पैसों, बिना साधन, बिना किसी व्यवस्था के अपने घरों से दूर खुद को बेबस महसूस कर रहे थे। ऐसे में उनकी मुश्किल समय में सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी प्रवासी मजदूरों की जमकर मदद कर रहे हैं। किसी ने इन लोगों के बीच राशन बांटा तो किसी ने मास्क और सैनिटाइजर। लेकिन सबसे ज्यादा तारीफ हुई एक्टर सोनू सूद की।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन की सबसे ज्यादा मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी। ये लोग बिना पैसों, बिना साधन, बिना किसी व्यवस्था के अपने घरों से दूर खुद को बेबस महसूस कर रहे थे। ऐसे में उनकी मुश्किल समय में सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी प्रवासी मजदूरों की जमकर मदद कर रहे हैं। किसी ने इन लोगों के बीच राशन बांटा तो किसी ने मास्क और सैनिटाइजर। लेकिन सबसे ज्यादा तारीफ हुई एक्टर सोनू सूद की।

Bollywood Tadka

वजह ये थी कि सोनू ने राशन-पानी से आगे बढ़कर इन मजदूरों को उनके घर भेजने का बीड़ा उठाया। सोनू ने इन प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की व्यवस्था की जिसके लिए वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे। वहीं अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी घरों से दूर फंसे मजदूरों को वापस भेजने की जिम्मेदारी उठाई है। सोनू सूद और जो काम मुंबई में कर रहे हैं, स्वरा भास्कर वही काम दिल्ली में रहकर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

स्वरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया टर पर उन्हें जो प्रतिक्रियाएं मिली थीं उसके आधार पर उन्होंने कुछ लोगों को वापस यूपी और बिहार भेजा है। स्वरा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'दिल्ली में फंसे प्रवासियों को वापस यूपी और बिहार भेजने की हमारी ट्विटर इनक्वायरी पर 70 से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी।'

Bollywood Tadka

स्वरा ने लिखा- कल संजय मिश्रा, सर्वेश मिश्रा, प्रशांत श्रीवास्तव और आशुतोष रंका की मदद से 10 और बसें प्रवासियों को लेकर रवाना हुईं। इनमें से 2 लोग वो थे जिन्होंने खुद मुझसे ट्विटर पर संपर्क किया था। इस कोशिश में जुड़कर बहुत अच्छा लगा कि हम कुछ बेहतर करने में सोशल मीडिया की मदद ले सकते हैं।शुक्रिया।'

Bollywood Tadka

फैंस बोले लेडी सोनू सूद

स्वरा भास्कर के इस कदम की लोग खूब तारीफें भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर के साथ काम कर रहे एक एक शख्स ने उन्हें लोगों की मदद के लिए और उन्हें घर पहुंचाने के लिए 'लेडी सोनू सूद' कहा। इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया है।स्वरा भास्करको एक सोशल मीडिया यूजर ने लेडी सोनू सूद कहते हुए लिखा- 'पूरी शिद्दत के साथ, कोरोना वायरस जैसे संकट के दौरान भी प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मैं स्वरा भास्कर को लेडी सोनू सूद कह सकता हूं। आपके साथ काम करके खुश हूं।' शख्स की इस बात पर रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया-'आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। आप सभी की मदद के लिए धन्यवाद। आप सभी ने मुझे आशा दी है।' बता दें कि स्वरा ने अब तक करीब 1000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके परिजनों से मिलवा दिया है।

 


 


swara bhaskararrange busesmigrant workersfanscallslady sonu soodBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...