main page

विवादों में कंगना रनौत को भी टक्कर देती है स्वरा भास्कर, पाकिस्तान पर बयान से लेकर मास्टरबेशन सीन तक जानें 5 विवाद

Updated 09 April, 2021 01:16:34 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। स्वरा का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ। स्वरा ने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही की। एक्ट्रेस के पिता नौसेना में कमांडर थे। फिल्म ''माधोलाल कीप वाकिंग'' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। जिनमें ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'', ''प्रेम रतन धन पायो'', ''निल बटे सन्नाटा'', ''अनारकली ऑफ आरा'' और ''वीरे दी वेडिंग'', चिल्लर पार्टी, ''लिसन अमाया'', ''औरंगजेब'' और

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। स्वरा का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ। स्वरा ने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही की। एक्ट्रेस के पिता नौसेना में कमांडर थे।  फिल्म 'माधोलाल कीप वाकिंग' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। जिनमें  'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटे सन्नाटा', 'अनारकली ऑफ आरा' और 'वीरे दी वेडिंग', चिल्लर पार्टी, 'लिसन अमाया', 'औरंगजेब' और 'रांझणा' जैसी फिल्में शामिल हैं। इस फिल्मों में स्वरा ने शानदार काम किया और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती है। आइए एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़े विवादों के बारे में...

पाकिस्तान को बताया असफल राज्य

Bollywood Tadka

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने पाकिस्तान को एक असफल राज्य बताया।  इस बयान पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और उनका एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा। दरअसल 2015 में जब वह पाकिस्तान गई थीं तो एक टीवी शो के दौरान उन्होंने पाकिस्तान को सबसे अच्छा देश बताया था।

अमेजॉन विवाद

Bollywood Tadka

स्वरा ने कठुआ और उन्नाव रेप केस के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की थी। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर लिखा था- 'मैं हिंदुस्तानी हूं, मैं शर्मिंदा हूं। कठुआ में आठ साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ और मर्डर 'देवी' स्थान में हुआ।' उस दौरान स्वरा ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के एक कैंपेन से जुड़ी थीं। स्वरा के ट्वीट के बाद बायकॉट अमेजॉन ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद अमेजॉन ने स्वरा भास्कर को किए गए रिप्लाई मैसेज को डिलीट कर दिया।

'पद्मावत' पर ओपन लेटर

Bollywood Tadka

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर स्वरा ने एक ओपन लेटर लिखा था। एक्ट्रेस ने फिल्म की आलोचना करते हुए कहा कि इसमें जौहर के सीन को भव्य तरीके से दिखाया गया है। जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

कंगना और स्वरा का ट्विटर वॉर

Bollywood Tadka

कंगना रनौत और स्वरा ट्विटर पर अक्सर भिड़ती नजर आती हैं। नेपोटिज्म से लेकर किसान आंदोलन तक, हर मुद्दे पर दोनों ने एक दूसरे को लेकर तंज कसे।

मास्टरबेशन सीन

Bollywood Tadka

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने अहम रोल प्ले किया था।  फिल्म के एक सीन में स्वरा ने मास्टरबेशन सीन फिल्माया था। इस सीन को लेकर स्वरा की खूब आलोचना की गई। इस सीन को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया गया।   

 

Content Writer: Parminder Kaur

swara bhaskarbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...