main page

राहुल गांधी ने एक हाथ से किए पुशअप्स, स्वरा ने कमेंट कर कहा 'यह कमाल का बंदा है'

Updated 02 March, 2021 11:58:00 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर समाजिक और राजनीतिक मामलों पर अपनी राय रखती रहती है। एक्ट्रेस कई बार कंगना रनौत भी की आलोचना कर चुकी है। स्वरा ने किसान आंदोलन को लेकर भी कई ट्वीट किए। हाल ही में स्वरा ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के एक वीडियो पर कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर समाजिक और राजनीतिक मामलों पर अपनी राय रखती रहती है। एक्ट्रेस कई बार कंगना रनौत भी की आलोचना कर चुकी है। स्वरा ने किसान आंदोलन को लेकर भी कई ट्वीट किए। हाल ही में स्वरा ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के एक वीडियो पर कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
एएनआई ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल तमिलनाडु के एक स्कूल पहुंचे थे। जहां वे स्टूडेंट्स के सामने पुशअप्स करते नजर आए। वीडियो में राहुल पहले दोनों हाथों से पुशअप्स करते दिख और फिर एक हाथ से पुशअप्स करते दिखे। ऐसा करने पर उनकी तुलना ब्रूस ली से की जा रही है। इस वीडियो पर स्वरा ने कमेंट कर कहा- 'यह बहुत ही कमाल का बंदा है।' फैंस इसे खूब पसंद कर रहे है।

काम की बात करें तो स्वरा ने फिल्म 'माधोलाल कीप वॉकिंग' से डेब्यू किया था। जो एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई। इसके बाद स्वरा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' में सपोर्टिंग रोल प्ले किया। स्वरा को 'तनु वेड्स मनु' फिल्म से सफलता मिली जिसे में इन्होंने कंगना रनौत की सहेली पायल का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

swara bhaskarcommentsrahul gandhipush upsvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...