main page

मामा की वेडिंग सेरेमनी में स्वरा भास्कर ने जमाया रंग, श्रीदेवी के गाने में जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Updated 09 July, 2020 03:17:05 PM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण शादी विवाह में ज्यादा लोगों को इक्टठे होने की इजाजत नही है। इसलिए लोग अपने फैमिली मैंम्बर्स के साथ ही शादी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अपने मामा की शादी में शामिल हुईं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण शादी विवाह में ज्यादा लोगों को इक्टठे होने की इजाजत नही है। इसलिए लोग अपने फैमिली मैंम्बर्स के साथ ही शादी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अपने मामा की शादी में शामिल हुईं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka


वायरल वीडयो में स्वरा श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के गाने 'नवराई माझी' पर डांस करती दिखाई  दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो को शेयर कर एकट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''मामा अपने कॉलेज की दोस्त से शादी कर रहे हैं। घर पर मेहंदी और ब्राइडल शॉवर का फंक्शन चल रहा है। पैंडेमिक के माहौल में थोड़ा सा जॉय।'' 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत अंदाज की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें ‌वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्वरा ने औरेंज साड़ी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

गोल्डन ज्वेलरी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर भी मेंहदी लगाए की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
बता दें स्वरा भास्कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम पर बयान को लेकर खूब सुर्खियों आईं। सुशांत के निधन के बाद आलिया और करण जौहर को खूब ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद स्वरा उनके सपोर्ट में भी आगे आईं थीं।

Edited By: suman prajapati

Swara BhaskardancesMamaweddingceremonysridevisongSwara Bhaskar dance in Mama wedding ceremony on sridevisongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...