main page

Viral Video:वाइन में बिस्कुट डुबाकर खाती दिखीं स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले-'दीदी कौन सा सस्ता नशा करती हो'

Updated 28 December, 2020 02:45:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी तस्वीरों को और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। कई बार वह अपनी इन्हीं वीडियोज की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में स्वरा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी तस्वीरों को और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। कई बार वह अपनी इन्हीं वीडियोज की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में स्वरा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में स्वरा  बेहद ही खास अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में स्वरा बेहद ही नायाब रेसिपी अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वीडियो में  स्वरा भास्कर वाइन में बिस्कुल डुबाकर खाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ वह कह रही हैं-'दोस्तों, ये है सबसे अच्छी क्रिसमस रेसिपी।बिस्कुट को बेहद ही सावधानी के साथ वाइम में डुबाएं और फिर उसे फटाफट खा जाएं।'एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-'दीदी कौन सा सस्ता नशा करती हो।'
Bollywood Tadka

वहीं एक ने लिखा- 'यह तब होता है, जब आप दवा पर होते हैं।'
Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-'गांजे का ओवरडोज लेने का नतीजा।'

Bollywood TadkaBollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर बेबाकी से ट्वीट करती हैं।

 

फिल्म की बात करें तो स्वरा इस साल उनकी फ‍िल्‍म शीर कोरमा रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से यह अभी दर्शकों के बीच नहीं आ सकी है। फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी।

: Smita Sharma

swara bhaskaruserstrolledviral videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...