main page

ड्रग्स केस में आर्यन खान को राहत नहीं मिलने पर उदास हुई स्वरा भास्कर, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

Updated 15 October, 2021 12:00:00 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में कैद हैं। 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। अब इस पर कोर्ट 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगी। आर्यन खान को मुंबई सेशन कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर निराश हो गई हैं और सोशल मीडिया के जरिए इस पर नाराजगी जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में कैद हैं। 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। अब इस पर कोर्ट 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगी। आर्यन खान को मुंबई सेशन कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर निराश हो गई हैं और सोशल मीडिया के जरिए इस पर नाराजगी जाहिर की है।

Bollywood Tadka


स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा-#AryanKhan #AryanKhanBail. Pure harassment! (पूरी तरह निराशाजनक). स्वरा का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है। कई यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं कई लोग उनके इस ट्वीट के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


बता दें आर्यन खान ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे को बॉलीवुड स्टार्स का फुल सपोर्ट मिल रहा है। 
   


Swara BhaskardisappointedAryan Khanreliefdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...