main page

केजरीवाल की जीत पर खुश हुईं स्वरा, ट्वीट कर बोलीं 'दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुम स

Updated 12 February, 2020 10:39:26 AM

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत से एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बेहद खुश हैं। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव में आप की बड़ी जीत हुई है। आप को 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल हुई है। वहीं भाजपा महज 8 सीटों पर सिमट कर रह गई। आप की इस बड़ी कामयाबी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें बध

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत से एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बेहद खुश हैं। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव में आप की बड़ी जीत हुई है। आप को 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल हुई है। वहीं भाजपा महज 8 सीटों पर सिमट कर रह गई। आप की इस बड़ी कामयाबी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट कर आप की जीत पर खुशी जाहिर की है।

Bollywood Tadka

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुम से' स्वरा के ट्वीट करते ही उन्हें फैंस के तारीफ भरे कमैंट्स मिल रहे हैं। अभी तक स्वरा के इस ट्वीट को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

 

बता दें इससे पहले स्वरा लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी कर चुकी हैं। चुनाव के दिन एक्ट्रेस ने भी मतदान किया था और बाद में उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'मैंने अपना कर्तव्‍य निभा दिया। क्‍या आपने अभी तक निभाया? 

 

Bollywood Tadka
स्वरा भास्कर हमेशा अपने बोल्ड और बेबाकी से दिए गए बयानों के लिए जानी जाती हैं। वो बिना किसी की प्रवाह किए स्पष्ट रूप से बयान लोगों के सामने रखती हैं। फिर बाद में उन्हें प्रशंसा मिले या ट्रोल होना पड़े। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो स्वरा को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा गया था। फिल्म में स्वरा करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया के साथ नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद स्वरा फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता लीड रोल में होंगी।

 


 

Edited By: suman prajapati

Swara bhaskarArvind KejriwalvictoryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...