main page

डीपनेक गाउन में स्वरा भास्कर का हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, गोल्डन ज्वैलरी ने हसीना के लुक को लगाए चार-चांद

Updated 31 October, 2022 12:45:46 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा बयान दे देती हैं जो खबरों में आ जाता हैं। वहीं एक बार फिर स्वरा सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं हालांकि इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में स्वरा रेड कलर के स्कारलेट गाउन में कहर ढा रही हैं। उनकी ये ड्रेस में डीपनेक है जिस वजह से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। स्वरा ने डीप नेक गाउन के साथ स्वरा ने ढेर स

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा बयान दे देती हैं जो खबरों में आ जाता हैं। वहीं एक बार फिर स्वरा सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं हालांकि इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में स्वरा रेड कलर के स्कारलेट गाउन में कहर ढा रही हैं। उनकी ये ड्रेस में डीपनेक है जिस वजह से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। स्वरा ने डीप नेक गाउन के साथ स्वरा ने ढेर सारी गोल्डन ज्वैलरी कैरी की है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और मैसी हेयर बन के साथ स्वरा भास्कर काफी एलिगेंट नजर आ रही हैं। हसीना ट्रॉली के सहारे खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। स्वरा भास्कर ने इन तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो स्वरा जल्द ही मीमांसा में नजर आएंगी जो एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। इसके अलावा उनके खाते में महिला प्रधान फिल्म ‘मिसेज फलानी’ है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Swara BhaskarLooks BoldLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...