main page

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एथनिक लुक में ढाया कहर, मैरून साड़ी में दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 26 February, 2022 02:18:55 PM

एक्ट्रेस स्वार भास्कर यूं तो अक्सर अपने विवादित बयानों के लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपने खूबसूरत लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में स्वरा ने अपने साड़ी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वार भास्कर यूं तो अक्सर अपने विवादित बयानों के लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपने खूबसूरत लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में स्वरा ने अपने साड़ी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में स्वरा मैरून कलर की फ्लोरल सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर की है। गले में चोकर, साड़ी से मैचिंग लिपस्टिक, आंखो को हाईलाइट और मैसी हेयरबन उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती हुई स्वरा चेयर पर बैठ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस तो कोई ब्यूटी क्वीन कहकर उनकी तारीफ कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से जुड़ मामलों पर अपनी टिप्पणी करती रहती हैं। बीते दिनों वह हिजाब विवाद पर अपने बयान को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं।

 

Content Writer: suman prajapati

Swara bhaskarlooksstunningmaroon sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...