main page

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर स्वरा भास्कर ने किया रिएक्ट, कहा- सो कॉल्ड 'पप्पू' से डर गए

Updated 25 March, 2023 04:02:01 PM

लोकसभा सचिवालय ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म कर दी। ऐसे में अब राहुल सांसद नहीं हैं। उनकी सदस्यता खत्म होने पर राजनीति जगत के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिससे लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकसभा सचिवालय ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म कर दी। ऐसे में अब राहुल सांसद नहीं हैं। उनकी सदस्यता खत्म होने पर राजनीति जगत के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिससे लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'वे सो कॉल्ड 'पप्पू' से कितना डरे हुए हैं। राहुल गांधी की बढ़ती पॉपुलेरिटी और विश्वसनीयता को रोकने के लिए कानून का गलत इस्तेमाल किया गया है। राहुल गांधी 2024 का चुनाव न लड़ सकें, इसके लिए ये रणनीति तैयार की गई है। लेकिन इससे तो राहुल गांधी का कद और बढ़ेगा।'

बता दें, स्वरा भास्कर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई है। शादी के बाद उन्होंने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें कई राजनेताओं के साथ राहुल गांधी ने भी शिरकत की थी।  

 

Bollywood Tadka

वहीं स्वरा भास्कर, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी उनके साथ नजर आई थीं। स्वरा उज्जैन में इस यात्रा से जुड़ी थीं, जिसमें वह राहुल गांधी को गुलाब के फूल देती नजर आई थीं।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Swara BhaskarreactedendRahul Gandhiparliament membershipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...