main page

यूजर ने स्वरा को दी कृषि कानूनों पर बहस की चुनौती,एक्ट्रेस बोलीं-हमें छोड़ो जाकर किसानों को समझाओ

13 December, 2020 08:31:34 AM

केंद्र सरकार द्वारा बनाए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन अभी भी जारी हैं। कई बाॅलीवुड स्टार्स भी किसानों के इस आंदोलन में उनका साथ दे रहे हैं। ऐसी एक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं।

मुंबई: केंद्र सरकार द्वारा बनाए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन अभी भी जारी हैं। कई बाॅलीवुड स्टार्स भी किसानों के इस आंदोलन में उनका साथ दे रहे हैं। ऐसी एक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं।  

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच हुई तूतू-मैंमैं पर भी स्वरा ने 'क्वीन' एक्ट्रेस की तीखी आलोचना की थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर स्वरा की एक यूजर से बहस हुई।

Bollywood Tadka

दरअसल,एक यूजर ने उनको कहा कि वो कानूनों की समझ नहीं रखती हैं। इसके साथ ही यूजर ने उनको कृषि कानूनों पर बहस की चुनौती भी दे डाली। देसी मोजितो नाम के ट्विटर अकाउंट से स्वरा भास्कर और पंजाबी सिंगर्स एमी विर्क, दिलजीत दोसांझ, मीका सिंह को टैग करते हुए लिखा-'आप सभी को मैं कृषि कानूनों पर बहस की खुली चुनौती दे रहा हूं। आप चार दिनतक इनको पढ़ लें और फिर ऑनलाइन मुझसे इस पर बहस करें, अगर मंजूर है तो बताइए।'

 

Bollywood Tadka

इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए लिखा-'यह केवल मूर्खता और अतार्किक बात है जिसके कारण इतनी गड़बड़ हुई है...हमें क्यों फार्म बिल और इसके फायदों से सहमत करवाना चाहते हो...किसानों को इससे सहमत कराया जाना चाहिए... समझे? यह इतना कठिन भी नहीं है। आप जाकर आंदोलन कर रहे किसानों से क्यों नहीं बात करते हैं?'

Bollywood Tadka

 

स्वरा कृषि कानूनों को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन क का लगातार समर्थन कर रही हैं। हाल ही में सुरक्षाबलों के एक बुजुर्ग किसान पर लाठी चलाते हुए तस्वीरें आई थीं तो इसको लेकर भी उन्होंने दुख जताया था।बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा सोनू सूद, मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, विशाल डडलानी, तापसी पन्नू जैसे बहुत से सेलेब्स ने किसानों के आंदोलन का सपोर्ट किया है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'भाग बिनी भाग' रिलीज हुई थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।


swara bhaskarreplychallengedebatefarmer lawsagriculture billfarmers protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...