main page

स्वरा भास्कर का खुलासा, 1 BHK जितना है शाहरुख की वैनिटी वैन का बाथरूम, करोड़ों में है कीमत

Updated 11 August, 2019 11:59:46 PM

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख का घर मन्नत के बारें में तो आपने सुना ही होगा। मन्नत की तारीफ अक्सर सुनने को मिलती है। उनके घर के सामने आए दिन फैंस की भीड़ देखने को मिलती हैं। लेकिन आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबर जिससे शाहरुख के फैंस जरूर खख होंगे। दरअसल आज

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख का घर मन्नत के बारें में तो आपने सुना ही होगा। मन्नत की तारीफ अक्सर सुनने को मिलती है। उनके घर के सामने आए दिन फैंस की भीड़ देखने को मिलती हैं। लेकिन आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबर जिससे शाहरुख के फैंस जरूर खुश होंगे। दरअसल आज हम आपको शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बारे में बताने जा रहे हैं। शाहरूख की वैनिटी वैन किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है।
Bollywood Tadka
दरअसल एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बताया कि शाहरुख खान अपनी वैनिटी वैन में सबसे ज्‍यादा चिल करने वाले इंसान हैं।
Bollywood Tadka
यहां तक की शाहरुख अपनी वैनिटी वैनल के बाथरूम तक में ऐसी व्यवस्‍था कर के रखते हैं कि वहां भी न्यूज सुनते-देखते रहते हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जितने जगह में वन बीएचके मकान बनाकर कई परिवार अपने जीवन गुजार देते हैं उतने में शाहरुख की चलती-फिरती वैनिटी वैन का बाथरूम मात्र है। 
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, शाहरुख की वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। असल में शाहरुख और गौरी दोनों को ही घर को काफी सजाकर रखने की आदत बताई जाती है। दोनों ही खुद से जुड़ी चीजों को काफी संभालकर और सजाकर रखते हैं। फिल्म 'फैन' में शाहरुख के घर मन्नत की झलक देखने को मिली थी। इसमें दिखा था कि वे कैसे अपने घर को सजाकर रखते हैं।
 

: Pawan Insha

swara bhaskar shahrukh khan vanity vanswara bhaskar bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...