main page

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला, स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर लोगों से लगाई ये गुहार

06 January, 2020 12:35:00 AM

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष पर हमला हुआ है। खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने JNU कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया। हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हुईं हैं। जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि अखिल भारतीय विद्

बॉलीवुड तड़का डेस्कः जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष पर हमला हुआ है। खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने JNU कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया। हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हुईं हैं। जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने हिंसा को अंजाम दिया है। वही एबीवीपी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये दावा किया है कि इस हमले के पीछे लेफ्ट विचारधारा वाले संगठनों (SFI, AISA और DSF) का हाथ है।
Bollywood Tadka
इस हिंसा के बाद बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरु हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस हमले के बाद काफी परेशान दिखीं और वे एक वीडियो में इमोशनल भी हो गईं। उन्होंने इस मामले में हिंसा का आरोप एबीवीपी पर लगाया है।
Bollywood Tadka
स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था - अर्जेंट अपील। सभी दिल्लीवासी, बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे ताकि सरकार और दिल्ली पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाव बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्क वाले गुंडों को जेएनयू कैंपस में तोड़फोड़ और हिंसा से रोका जा सके।

स्वरा ने वीडियो में बताया कि उनके पेरेंट्स भी जेएनयू में ही रहते हैं और वे इस खबर को पाकर बेहद शॉक में हैं।
 

स्वरा ने इसके अलावा एक ट्वीट में ये भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें एसएमएस पर बताया है कि नॉर्थ गेट के बाहर लोग 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को' नारे लगा रहे हैं।
 

 

 


jnu violenceswara bhaskarJNUbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Newss
loading...